‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दिशा वकानी का जाना तय, ये एक्ट्रेस बनेंगी दयाबेन?

टेलीविजन के सुपरहिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पिछले काफी वक्त से दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी गायब चल रही हैं. माना जा रहा था कि दिशा मेटरनिटी लीव के बाद शो में वापस लौटने को तैयार नहीं है. जिसके बाद ऐसी खबरें भी आने लगीं कि शो मेकर्स अब दिशा को रिप्लेस करने का मन बना रहे हैं. इस मामले में अब एक नई खबर आ रही है कि शो मेकर्स को नई दयाबेन मिल चुकी हैं. जिसके चलते दिशा वकानी की शो से अब छुट्टी तय मानी जा रही है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार के लिए तेजी से तलाश जारी है. ऐसे में जहां कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं वहीं एक ख़ास नाम ‘चिड़ियाघर’ की एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी का भी आ रहा है. बताया जा रहा है कि शो मेकर्स ने इस किरदार के लिए उन्हें एप्रोच किया है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वाकई उनको दयाबेन के किरदार के लिए एप्रोच किया गया है तो इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि इस बारे में मुझसे अभी तक किसी ने भी सम्पर्क नहीं किया है.

एमी कहती हैं कि लेकिन मेरे दोस्त और रिश्तेदारों को जरुर लगता है कि मैं दयाबेन के किरदार में फिट बैठूंगी. अमी कहती हैं कि अगर उन्हें ये रोल ऑफर किया गया तो वो इस किरदार को जरूर निभाना चाहेंगी.

दिशा वकानी पर शो मेकर्स
इससे पहले जब शो के प्रोड्यूसर एस्टी मोदी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा था कि दिशा की बेटी अभी बहुत छोटी है. अभी उनके परिवार को दिशा की जरुरत है. लेकिन अभी हमने दिशा से उनकी वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है. दिशा की ओर से भी शो को छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. ऐसे में हम लोग यह नहीं कह सकते कि दिशा ने शो छोड़ दिया है. लेकिन अब जो खबरें बाजार में तेज हैं वो तो यही कहती हैं कि दिशा की जगह शो मेकर्स अब किसी और अभिनेत्री की तलाश में पूरी तरह से लगे हुए हैं.

गौरतलब है कि दिशा वकानी के शो छोड़ने की खबरें लंबे समय से आ रही थीं जब से वे प्रेगेन्सी के दौर से गुजर रही थीं लेकिन अब इन खबरों ने ज्यादा जोर पकड़ लिया है. बता दें कि दिशा ने पति मयूर पाडिया का एक्टिंग की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. वह चार्टेड अकाउंटेंट हैं. दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed