अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में अमित शाह पर कसा तंज, कहा- ‘बगल में छोरा जगत ढिंढोरा’ था

दरअसल, अमित शाह शुक्रवार (29 अक्टूबर) को लखनऊ पहुंचे थे और पार्टी के मेगा सदस्यता अभियान ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ का उद्घाटन किया था. इस दौरान शाह ने कार्यकर्ताओं को संबंधित करते हुए मंच से कहा कि था कि यूपी के हर जिले में दो-तीन बाहुबली थे. लेकिन आज दूरबीन लेकर ढूंढता हूं, कही पर बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता है. लेकिन आज कोई भी त्योहार हो 16 साल की बच्ची भी गहने लादकर रात 12 बजे भी स्कूटी से यूपी की सड़कों पर निकल सकती है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) होने हैं. सभी सियासी दल चुनाव से पहले एक दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे है. इसी कड़ी में शनिवार को सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर शायराना अंदाज में तंज कसा. अखिलेश यादव ने यह तंज उनके दूरबीन वाले बयान पर कसा है.

दरअसल, अमित शाह शुक्रवार (29 अक्टूबर) को लखनऊ पहुंचे थे और पार्टी के मेगा सदस्यता अभियान ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ का उद्घाटन किया था. इस दौरान शाह ने कार्यकर्ताओं को संबंधित करते हुए मंच से कहा कि था कि यूपी के हर जिले में दो-तीन बाहुबली थे. लेकिन आज दूरबीन लेकर ढूंढता हूं, कही पर बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता है.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘झूठी दूरबीन लेकर ढूंढने का ढोंग पूरा था, जबकि ‘बगल में छोरा जगत ढिंढोरा’ था। #भाजपा_खत्म.’ लखनऊ में बोलते हुए अमित शाह ने कहा था कि पूर्व की सरकारों में बच्चियां घर से बाहर नहीं निकलती थी. मेरठ में यूनिवर्सिटी होने के बाद भी छात्राओं को दिल्ली में रहकर पढ़ाई करनी पड़ती थी. क्योंकि उनकी सलामती नहीं थी. लेकिन आज कोई भी त्योहार हो 16 साल की बच्ची भी गहने लादकर रात 12 बजे भी स्कूटी से यूपी की सड़कों पर निकल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed