उत्तर प्रदेश : लखीमपुर से BJP विधायक योगेश वर्मा को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

लखीमपुर खीरी :

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. लखीमपुर सदर से भाजपा के विधायक योगेश वर्मा को गुरुवार को गोली मार दी गई जिसमें वो घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब तीन बजे विधायक वर्मा अपने कार्यालय से राजगढ़ आवास लौट रहे थे तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी जो उनके पैर में लगी. हमलावर मौके से फरार हो गए. विधायक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.  इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है और विधायक के सुरक्षा कर्मी को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

महाराष्ट्र : क्षत-विक्षत हालत में मिला भाजपा नेता का शव, घर से बदबू आने पर हुआ खुलासा

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में राजस्थान के प्रतापगढ़ में इसी तरह का एक मामला सामने आया था. यहां भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बाइक सवार हमलावरों ने दिन दहाड़े क्रूरता से हत्या कर दी थी. \बीजेपी नेता समरथ कुमावत पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह दिन में सड़क किनारे खड़े थे. पुलिस ने कहा कि बाइक पर सवार तीन से चार बदमाशों ने पहले गोली मारी और उसके बाद तलवार से उसके गर्दन को अलग कर दिया. यह मर्डर दक्षिणी राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गांव में हुआ है. 

जम्मू-कश्मीर में BJP नेता अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या, किश्तवाड़ में तनाव; कर्फ्यू लगा

बताया जा रहा है कि कुमावत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि, लोग उन्हें बचाने के लिए जुटे. मगर हत्या करने के बाद हमलावर तुरंत ही भाग निकले. कुमावत के परिवार ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वह बीजेपी का सक्रिय सदस्य थे. स्थानीय बीजेपी नेता मंगू सिंह ने कहा कि सम्राट कुमावत इस गांव के सीनियर नेता थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *