पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने बाहुबली प्रभास को भी मात दे दी है. जहां अभी लोगों के सिर पर बाहुबली का खुमार छाया हुआ था वहीं अब जस्टिन बीबर का फीवर चढ़कर बोल रहा है. बुधवार शाम जस्टिन बीबर अपनी परफॉर्मेंस देंगे. बीबर महालक्ष्मी रेस कोर्स 4 बजकर 45 मिनट पर पहुंचेगें और अपने चॉपर से सीधा डीए पाटिल स्टेडियम में जाएंगे जहां कॉन्सर्ट होना है.

शो ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी और इवेंट मैनेंजमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, जस्टिन के शो पर 90 से 100 करोड़ रुपये खर्च होंगे. सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. वहीं प्रभास को 5 सालों में बाहुबली के लिए 25 करोड़ रुपये दिए गए. जस्टिन के फैन्स का जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है. बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल खर्च और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपये खर्च होंगे. मार्केटिंग, प्रमोशन, सिक्युरिटी और गवर्नमेंट परमिशन को भी मिला लें तो कुल खर्च 90 से 100 करोड़ रुपये होगा.

इंडिया पहुंचे जस्टिन, आज मुंबई पर चढ़ेगा बीबर का फीवर

शो के ऑर्गेनाइजर व्हाइट फॉक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण जैन का कहना है कि जस्टिन बीबर सिर्फ एक चार्ट टॉपिंग आर्टिस्ट ही नहीं हैं बल्कि वे एक बहुत बड़े स्टार हैं जिनकी डिमांड बहुत ज्यादा है.

कितनी है जस्टिन बीबर की कमाई
फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक 2016 में जस्टिन बीबर की कमाई 5.6 करोड़ डॉलर (तकरीबन 358 करोड़ रुपये) थी. मैगजीन की 30 अंडर 30 लिस्ट में भी शामिल किया गया है. फोर्ब्स की 30 अंडर 30 लिस्ट में 20 इंडस्ट्रीज में से प्रत्येक से एक-एक सफल व्यक्ति को शामिल किया जाता है 2016 के लिए फोर्ब्स की सेलेब्रिटी 100 लिस्ट में भी जस्टिन बीबर को 26वें स्थान पर रखा गया है. इस लिस्ट में टॉप पर सिंगर टैलर स्विफ्ट को रखा गया है. फोर्ब्स की सबसे ज्यादा भुगतान वाले अंडर-30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी जस्टिन बीबर को छठवें स्थान पर रखा गया.

ऐसे होगी जस्टिन की एंट्री
जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे. शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे. लेकिन खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योरसेल्फ परफॉर्म करेंगे. जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी.

यू-ट्यूब के इस वीडियो ने जस्टिन बीबर को स्टार बना दिया

जस्टिन के खाने का मेन्यू भी होगा रॉयल
जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजन की हुई हों. इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है. बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा है.

सोने-चांदी की प्लेट्स में सर्व होगा होगा डिनर
पहले दिन उन्हें राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा व्यंजन परोसेंगे. सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर से बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम गुदे हुए हैं. वो भी हिंदी में.

भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे जाएंगे. डिनर को खास बनाने के लिए बैकग्राउंड में सारंगीवादक पारंपरिक संगीत का छौंक लगाएंगे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*